Monday, 30 July 2018

सिर्फ 7 दिन में सफ़ेद दाग का जड़ से सफाया, यह अचूक आयुर्वेदिक दवा करेगी सफल इलाज



सफ़ेद दाग का रोग कोई सामाजिक अभिशाप नहीं है. दुसरे रोगों की तरह यह भी एक शारीरिक विकार है जिससे आपको घबराने की ज़रूरत नहीं है, यह एक पूर्ण रूप से ठीक होने वाली बीमारी है, इसे छुपाये नहीं बल्कि इसका सम्पूर्ण और सफल आयुर्वेदिक इलाज कराये. सफ़ेद दाग एक आम बिमारी है जिसका आयुर्वेद में सफल इलाज मौजूद है, यह उपचार आपके सभी सफ़ेद दागो को सामान्य रंगत प्रदान कर आपको सफ़ेद दागो से छुटकारा दिलाता है. मात्र कुछ दिनों के इस्तेमाल से ही अप इससे पूरी तरह से निजात पा सकते है और वो भी बिना किसी दुष्प्रभाव के क्यूंकि यह एक आयुर्वेदिक औषधि है जो की प्रकृति की अनमोल जडिबुटीयो को पर्याप्त मात्रा में एकसाथ मिलाकर बनायीं गयी है जिसका आपके शारीर पर कोई प्रतिकूल प्रभाव नहीं पड़ता है.

आईये जानते है सफ़ेद दाग का आयुर्वेद में इलाज कैसे होता है:
यह एक ऑटोइम्यून बिमारी है जिसका समय पर इलाज करना बहुत ज़रूरी है. इस रोग में त्वचा को रंगत प्रदान करने वाली कोशिकाए “ मेलेनोसाइट्स ”  नष्ट हो जाती है जिसके कारणवश त्वचा के ऊपर सफ़ेद रंग के दाग होने लगते है जो की धीरे धीरे आपस में मिलकर बड़े सफ़ेद धब्बो का रूप ले लेते है. हालाँकि यह कोई प्राणघातक रोग नहीं है और ना ही ये छूने से फैलता है परन्तु यह आपकी सुन्दरता को नष्ट कर देता है जिससे लोग भयभीत रहते है.

विटामिन C की अधिकता, पेट में लम्बे से समय से कीडे (परजीवी) होना, लीवर की खराबी, खून का साफ़ न होना, अनुवांशिकता और दूध के साथ नमक या मछली का प्रयोग करना सफ़ेद दाग होने के मुख्य कारण है.  आमतौर सफ़ेद दाग ही समस्या हाथ, पाँव, कान या उसके पीछे, गर्दन, घुटने या चेहरे से शुरू होकर इलाज वक़्त पर ना होने से पूरे शरीर पर फैलती जाती है.

संजीवनी अयुर्वेदाश्रम बरसो के अनुसन्धान और परिक्षण के बाद आपके लिए लाये है अभी तक की सबसे लोकप्रिय और रामबाण इलाज जो सफ़ेद दागो को तेज़ी से ख़तम करता है, उनको वापस से प्राकृतिक रंगत प्रदान करके और शारीर की अन्दर के toxins को दूर कर खून को साफ़ करता है. सफ़ेद दाग होने के कारणों को जड से दूर कर यह आयुर्वेदिक हर्बल मेडिसिन आपको हमेशा के लिए सफ़ेद दागो से निजात दिलाता है.

यह एक अचूक आयुर्वेदिक दवा है जिसका डॉक्टर से सलाह के बाद निर्धारित रूप से इस्तेमाल कर आप जल्द ही सफ़ेद दागो से मुक्ति पा सकते है. पूरी जानकारी के लिए और अभी डॉक्टर की सलाह लेने के लिए call करे 9871705436.


0 comments:

Post a Comment